empty
 
 
03.04.2020 04:12 PM

इस स्तर पर, हम इंस्टाफॉरेक्स से आठ प्रतियोगिताओं के विजेताओं की घोषणा करने की कृपा कर रहे हैं: चांस डिपॉजिट, इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर, वन मिलियन ऑप्शन, एफएक्स -1 रैली, लकी ट्रेडर, रियल स्कल्पिंग, ग्रेट रेस और ट्रेड वाइज, विन डिवाइस। हम अपने चैंपियन को सलाम करते हैं, जीत की कामना करने वालों का स्वागत करते हैं, और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएँ देते हैं!

चैन्सी डिपोसिट

अभियान हर महीने आयोजित किया जाता है। महीने के अंत में, भाग्यशाली विजेता को सिस्टम द्वारा यादृच्छिक रूप से निर्धारित किया जाता है। इस प्रकार, आप अपने ट्रेडिंग रूटीन के साथ आगे बढ़ सकते हैं, आपके पास विजेताओं के बीच रहने का भी मौका होगा! इस बार, रूस के व्यापारी मिखाइल मिखाइलोविच गोलेन्कोव और यूरी अफानासिविच कुचेनेकोव पुरस्कार के मालिक बन गए। हम विजेताओं को बधाई देते हैं और उन्हें नई जीत की शुभकामनाएँ देते हैं! हर महीने ड्रॉ की राशि बदल जाती है, इसलिए जीतने का मौका न चूकें।

इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर

इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर को सटीकता, धैर्य और तेज प्रतिक्रिया की आवश्यकता होती है। इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर प्रतियोगिता के अंतिम चरण के परिणामों के बाद, रूस से ऐलेना पेट्रोवना कोस्टेलेत्सकाया ने सबसे अच्छा परिणाम दिखाया और ट्राइंफ गोल्ड प्राप्त किया। बधाई हो! इसी तरह जारी रखिए! सभी व्यापारियों को उनकी शुद्धता का जाँच करने के लिए स्वागत किया जाता है - रजिस्टर करें और जुड़ें! इंस्टाफॉरेक्स स्नाइपर प्रतियोगिता का अगला चरण 6 अप्रैल, 2020 से 10 अप्रैल, 2020 तक चलेगा।

वन मिलियन ऑप्शन

वन मिलियन ऑप्शन इंस्टाफॉरेक्स द्वारा सबसे लोकप्रिय प्रतियोगिताओं में से एक है। बहुत से प्रतिभागी उत्साह और एड्रेनालाईन महसूस करने के लिए, अपनी मजबूत प्रतिस्पर्धी भावना का परीक्षण करने के लिए तरस रहे हैं! मजबूत लोगों के साथ कड़े संघर्ष में सबसे अच्छा विकल्प व्यापारी के खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा होगी। प्रतियोगिता के नियमित चरण के परिणामों के बाद, आर्मेनिया के वहाॅन अर्मेनी ग्रिगोरियन को शीर्ष स्थान मिला। हम विजेता को बधाई देते हैं और याद दिलाते हैं कि इंस्टाफॉरेक्स से वन मिलियन ऑप्शन प्रतियोगिता प्रत्येक सप्ताह सोमवार को 00:10 से शुक्रवार को 23:50 बजे तक आयोजित की जाती है।

एफएक्स -1 रैली

एफएक्स-रैली के नियमित चरण के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का प्रदर्शन युगांडा के चार्ल्स बुलेटवेंडा और मलेशिया के मोहम्मद इफेंदी बिन मोहम्मद सईदीन द्वारा किया गया था। हम पुरस्कार मालिकों को बधाई देते हैं और उन्हें प्रतियोगिता के अगले चरणों में सर्वश्रेष्ठ पायलटों के खिताब की पुष्टि करने के लिए शुभकामनाएँ देते हैं। यदि आप एक कठिन लड़ाई और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा से डरते नहीं हैं, तो नेतृत्व के लिए एक लुभावनी दौड़ में खुद को परखें - एफएक्स -1 रैली के अगले चरण की शुरुआत में आपका स्वागत है! आप हर शुक्रवार 00:00 से 23:59 तक आयोजित होने वाले किसी भी चरण में पंजीकरण कर सकते हैं।

लकी ट्रेडर

एक स्थिर हाथ और सफलता उन्मुखीकरण लकी ट्रेडर प्रतियोगिता में जीत की कुंजी है। यदि आप प्रतियोगिता के भीतर एक पूर्ण व्यापार सत्र का संचालन करने में सक्षम हैं, जैसा कि रूस से इगोर अनातोलेविच पॉशतायेव ने किया था, तो आपके पास चरणों में से एक में जीत हासिल करने का भी मौका है। हम इगोर अनातोलीयेविच पॉशतायेव को बधाई देते हुए प्रसन्न हैं और आपको याद दिलाते हैं कि प्रतियोगिता का अगला चरण 13 अप्रैल, 2020 से शुरू होगा और 24 अप्रैल, 2020 को समाप्त होगा।

रियल स्कल्पिंग

रियल स्कल्पिंग में सफल होने के लिए, व्यापारियों को एक तेज प्रतिक्रिया, ध्यान, स्वस्थ जिज्ञासा और सीखने की इच्छा रखने की आवश्यकता है। अनुभव धीरे-धीरे और गलतियों की कीमत पर सिखाता है। इसलिए, दृढ़ता, धैर्य और कौशल प्रशिक्षण काम आएगा। इस बार, उज्बेकिस्तान के सफ़र ज़ुरुकुलोविच मिर्ज़ेव ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पछाड़ दिया। बधाई हो! इसी तरह रखें ! हम सभी को हमारे साथ जुड़ने और मुख्य पुरस्कार के लिए लड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं! प्रतियोगिता का अगला चरण 6 अप्रैल, 2020 से 24 अप्रैल, 2020 तक आयोजित किया जाएगा।

ग्रेट रेस

ग्रेट रेस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, आपको प्रत्येक चरण में एक नया डेमो खाता पंजीकृत करना होगा। धन पुरस्कार के अलावा, मंच के विजेता को बोनस अंक प्राप्त होते हैं जिनका उपयोग अंतिम चरण में किया जा सकता है। इस बार, थाईलैंड से एकफॉन्ग सिरीपुरीकर्ण विजेता बने। इंस्टाफॉरेक्स फाइनलिस्ट को बधाई देता है और प्रतियोगिता के अन्य चरणों में विजयी परंपरा को जारी रखने की कामना करता है। यह प्रतियोगिता 16 मार्च, 2020 को शुरू हुई थी और यह 18 अप्रैल, 2020 को समाप्त होगी।

ट्रेड वाइज, विन डिवाइस

इंस्टाफ़ॉरेक्स द्वारा उपकरणों को विभिन्न अभियानों की एक श्रृंखला के हिस्से के रूप में वर्गीकृत किया गया है और कुल वार्षिक पुरस्कार राशि 500,000,000 से अधिक है। आपके पास पैसा पाई का अपना टुकड़ा पाने का मौका है, ऐसी स्पोर्ट्स कारों को जीतें जैसे कि जगुआर एफ-टाइप और पोर्श केमैन, साथ ही अत्याधुनिक मोबाइल डिवाइस के मालिकों में से एक बनें। अंतिम अभियान के परिणामों के बाद, रूस के एक व्यापारी दिमित्री पेट्रोविच शिश्किन भाग्यशाली विजेता बन गए। हम पुरस्कार मालिक को बधाई देते हुए प्रसन्न हैं और आपको याद दिलाते हैं कि अगला चरण 6 अप्रैल, 2020 से 17 अप्रैल, 2020 तक आयोजित किया जाएगा।

सौभाग्य!

प्रतियोगिताओं के बारे में अधिक जानें

वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback