empty
 
 

इंस्टाफॉरेक्स 10 से अधिक वर्षों से एशिया के सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर का खिताब अपने नाम कर रहा है

31.03.2020 03:37 PM

हमें आपके साथ स्वागत योग्य समाचार साझा करते हुए ख़ुशी हो रही है! हमारे सम्मान की दीवार में एक नया प्रतिष्ठित पुरस्कार जुड़ गया है। इंस्टाफॉरेक्स को ए टू जेड मार्केट्स फॉरेक्स अवार्ड्स द्वारा 2020 में एशिया का सबसे सक्रिय ब्रोकर माना गया है! हमें इस उपलब्धि पर खुशी और गर्व है। यह पहली बार नहीं है जब कंपनी को एशिया में सबसे अच्छे ब्रोकर के रूप में मान्यता दी गई है। अब इस खि़ताब की फिर से पुष्टि हो गई है क्योंकि अधिकांश ट्रेडर्स ने हमें वोट दिया। हम इस तरह की अंतरराष्ट्रीय मान्यता और सभी वोटों के लिए आभारी हैं।

हम एशिया और दुनिया भर के ग्राहकों को बेहतरीन सेवाएँ और उत्पाद प्रदान करते हुए प्रतिष्ठा बनाए रखने के लिए दृढ़ हैं।

वोट 20 जनवरी से 20 फरवरी, 2020 तक किए गए थे। ट्रेडर्स को 31 नामांकन में सर्वश्रेष्ठ चुनने के लिए आमंत्रित किया गया था। ट्रेडर्स के सर्वेक्षण, ब्रोकर्स के साथ साक्षात्कार और कंपनियों की वेबसाइटों जैसे मानदंडों के आधार पर कंपनियों का मूल्यांकन किया गया था। विजेताओं को ए टू जेड मार्केट्स समुदाय द्वारा चुना गया था। ए टू जेड मार्केट्स की शर्तों का पालन करते हुए, प्रत्येक मतदाता प्रत्येक श्रेणी के तहत केवल एक उम्मीदवार को चुन सकता है।

फॉरेक्स उद्योग में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच, बेईमान ब्रोकर ब्रोकरेज सेवाओं के बाजार को अपने प्रभाव में रखते हैं। इसलिए, ए टू जेड मार्केट्स ट्रेडर्स और निवेशकों को वास्तव में विश्वसनीय ब्रोकर चुनने में मदद करने के लिए नियमित वोट का आयोजन करता है। 2015 में आयोजित पहला वोट एक सफलता थी। तब से, ए टू जेड मार्केट्स द्वारा वार्षिक प्रतियोगिता लोकप्रियता प्राप्त कर रही है।

वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback