empty
 
 
01.06.2018 06:44 AM

प्रतियोगिता का प्रशासन इंस्टाफॉरेक्स की पांच प्रतियोगिताओं और अभियानों जैसे वन मिलियन ऑप्शन, इंस्टाफॉरेक्स स्निपर, एफ-1 रैली, लकी ट्रेडर और रियल स्कैल्पिंग के विजेताओं के नाम घोषित करने के लिए तैयार है। हम बेहरीन परिणामों के लिए अपने हीरों को हार्दिक बधाई देते हैं और आशा करते हैं कि अन्य प्रतियोगी आगे के चरणों में विजेताओं में अपना नाम कर सकें।

वन मिलियन ऑप्शन

वन मिलियन ऑप्शन इंस्टाफॉरेक्स की सर्वाधिक लोकप्रिय प्रतियोगिताओं में से एक है। प्रत्येक चरण ऐसे कई प्रतिभागियों को एकत्रित करता है, जो चुनौती का सामना करने और सर्वोत्तम ऑप्शन ट्रेडर का खिताब जीतने हेतु संघर्ष करने के लिए तैयार हैं। इस बार लातविया के एक ट्रेडर ब्रोनीस्लाव्स जेनोनोविक कोलोदींस्किस द्वारा सबसे अच्छा स्कोर हासिल किया गया था।

अगला चरण जल्द ही 4 जून 2018 को शुरू होगा और 8 जून 2018 को समाप्त होगा।

इंस्ट्राफॉरेक्स स्निपर

यह प्रतियोगिता सबसे तेज़ और सबसे सटीक व्यापारियों के लिए बनाई गई है। नवीनतम टूर्नामेंट से पता चला है कि एल्डिस कालवा सर्वोत्तम स्निपर बनें, जो उसी बाल्टिक देश के ट्रेडर हैं। कृपया ध्यान रखें कि इंस्टाफॉरेक्स की स्निपर प्रतियोगिता का अगला चरण 4 जून 2018 से 8 जून 2018 तक आयोजित किया जाएगा।

लकी ट्रेडर

आत्म-विश्वास, समझदारी और सफलता पर एकाग्रता, दो सप्ताह चलने वाली लकी ट्रेडर मैराथन में जीत हासिल करने की कुंजी है। अगर आप दो सप्ताह बिना किसी बाधा के ट्रेडिंग करने में कामयाब होते हैं, तो आप इंडोनेशिया के अली सेतियावान की तरह इस प्रतियोगिता को जीत सकते हैं। लकी ट्रेडर प्रतियोगिता का नज़दीकी चरण 18 जून 2018 से 22 जून 2018 तक आयोजित होगा।

एफ-एक्स रैली

एंटोन एलेकसैंड्रोविक यूरिन ने ट्रेडिंग और रेसिंग कौशल का बेहतरीन प्रदर्शन करके एफ-1रैली की संपूर्ण दूरी को कवर करने में सबसे बेहतर रहे। हम विजेता को शानदार जीत के लिए बधाई देते हैं और आशा करते हैं कि वह आगे के चरणों में सर्वोत्तम रेसर का खिताब हासिल करें। अगर आप लंबे से कठिन चुनौतियों और रेस का रोमांच को महसूस करने के लिए उत्सुक हैं, तो एफ-1 रैसी के शुरुआती लाइन में आपका स्वागत है! आप नज़दीकी टूर्नामेंट में रजिस्टर करके उसमें भाग ले सकते हैं, जो 8 जून 2018 को 00:00 से 23:59 तक आयोजित किया जाएगा।

रियल स्कैल्पिंग

अल्पकालीन ट्रेडिंग जटिल और अत्याधिक सतर्कता से की जाने वाली ट्रेडिंग है, जिसके लिए सावधानीपूर्वक ध्यान देने की आवश्यकता है। मुश्किल से ही सभी लोग स्कैल्पिंग में सफल होने के लिए सतर्क, केंद्रित और उत्तेजित होने का संकेत देते हैं। ये विशेषताएं रियल स्कैल्पिंग प्रतियोगिता में जीत हासिल करने के लिए आवश्यक हैं। इस समय, सर्जेई रोज़्नोव ने इन सभी गुणों को प्रदर्शन किया और पहला पुरस्कार हासिल किया। इंस्टाफॉरेक्स विजेता को उसी जीत के लिए बधाई देता है और अन्य ट्रेडर को इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आमंत्रित करता है। अपने कौशल का परीक्षण करने के इच्छुक व्यक्ति रियल स्कैल्पिंग प्रतियोगिता में पंजीकरण कर सकते हैं। अगला राउंड 4 जून 2018 को शूरू होकर 29 जून 2018 को समाप्त होगा।

प्रतिभागियों के बारे में और जानें

फ़ाइनलिस्ट की तस्वीरें और टिप्पणियां


वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback