empty
 
 

इंस्टाफॉरेक्स ने सर्वश्रेष्ठ फॉरेक्स ब्रोकर पूर्वी यूरोप 2019 का ख़िताब जीता

30.03.2020 04:19 PM

हमारी कंपनी ने अपने पुरस्कारों के संग्रह में एक और ट्रॉफी जोड़ी है। इंस्टाफॉरेक्स इंटरनेशनल बिजनेस मैगज़ीन के अनुसार बेस्ट ब्रोकर पूर्वी यूरोप 2019 है। यह पुरस्कार फॉरेक्स उद्योग में हमारी कंपनी की उत्कृष्टता और नेतृत्व की स्वीकार्यता है। इंस्टाफॉरेक्स का चयन करके, आप सबसे अच्छी व्यापारिक स्थितियों और उच्च स्तर की ग्राहक सेवाओं के बारे में सुनिश्चित हो सकते हैं।

हम ट्रेडर्स के साथ इस अद्भुत समाचार को सबसे पहले साझा करना चाहेंगे क्योंकि उन्होंने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को जीतने में हमारी मदद की। हम ट्रेडिंग को अधिक लाभदायक और सुचारू बनाने के लिए अपनी सेवाओं की गुणवत्ता पर काम करते रहेंगे।

इसके अलावा, इंस्टाफॉरेक्स की 2019 में पुरस्कारों की सूची में ले फोंटी अवार्ड्स के अनुसार एशिया में सर्वश्रेष्ठ ब्रोकर और आई.ए.एफ.टी. पुरस्कारों के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रबंधित खाता शामिल हैं। इसके अलावा, हमारी कंपनी को 2020 में ए टू जेड मार्केट्स फॉरेक्स अवार्ड्स द्वारा एशिया में सबसे सक्रिय ब्रोकर के रूप में मान्यता दी गई थी।

अंतर्राष्ट्रीय व्यापार पत्रिका अंतरराष्ट्रीय व्यापार और वित्त के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधियों की पहचान करने के लिए एक प्रमुख आवधिक प्रयास है। इस उद्योग में प्रतिष्ठित विशेषज्ञों द्वारा प्रत्याशियों की चयन प्रक्रिया की देखरेख की जाती है।


वापस समाचार सूची पर


Other company news

अभी बात नहीं कर सकते?
अपना प्रश्न पूछें बातचीत.
Widget callback